ST Hindi Help

You can find information about tecnology in this blog such as Mobile review, App review, Youtube , Gaming and many other things in easy and easy language .

Free Fire में sensetivity को 100 से ज्यादा कैसे करे

अगर आप फ्री फायर खेलते है। फ्री फायर आपको पसंद है तो आप इस पोस्ट को लास्ट तक पड़ते रहिये। क्योंकि आज में आपको बताउँगा एक ऐसा ट्रिक जिससे कि आपका बहुत ज्यादा फायदेमंद होगा। आज में आपको बताने वाला हूँ की आप कैसे फ्री फायर गेम के सेंसिटिविटी को बड़ा सकते है। फ्री फायर गेम में 100 तक रहता है लेकिन आप इसे 100 से कैसे बड़ा सकते है। बहुत लोग क्या करते है सेंसिविटी को बहुत कम रखते है जिससे कि वे लोग ठीक से खेल नही पाते और गेम को जीत नही पाते। आपको हमेशा सेंसिटिविटी को 100 ही रखना है। आपको हंड्रेड से कम नही रखना है नही तो आप ठीक से खेल नही पाएंगे। गेम में 100 तक सेंसिटिविटी है लेकिन आप 100 से उसको कैसे बड़ा सकते है व मैं आपको अभी बताने वाला हूँ।

सेंसिटिविटी ज्यादा होने के फायदे 


तो अभी में आपको कुछ फायदे बता देता हूँ सेंसिविटी ज्यादा रखने का। अगर आपका सेंसिविटी ज्यादा रहेगा तो आपका बहुत ज्यादा फायदा है। जैसे कि ड्रैग headshot आप आसानी से मार सकते है। आप बहुत जल्दी मूव कर सकते है और बाँदा को देख सकते है। ग्लू वाल आप बहुत जल्दी लगा सकते है जो कि ये आपके लिए ये बहुत ज्यादा जरूरी है। आसानी से रश कर सकते है और भी बहुत ज्यादा फायदे है।

आप सेंसिटिविटी को 100 से ज्यादा नही कर सकते है। लेकिन एक ट्रिक है जिससे आप इसको हंड्रेड से ज्यादा कर सकते है। आपके गेम के अंदर 100 सेंसिटिविटी ही रहेगा। लेकिन आपको सेंसिटिविटी को बढ़ाने के लिए आपको अपने फ़ोन से सेटिंग करनी होगी। उसके बाद आप इसे बहुत ज्यादा मूव कर सकते है। मतलब आपके फ़ोन के सेंसिटिविटी बढ़ जायेगा। और आपके गेम के सेंसिटिविटी भी बढ़ जायेगा। तो फिर देर किस बात की चलिए शुरू करते है।


सबसे पहले आपको अपने फ़ोन के सेटिंग में जाना है। उसके बाद आपको Additional Setting में जाना है। जैसे ही आप Additional Setting में क्लिक करेंगे तो आपको वहां पर बहुत सारा ऑप्शन दिखाई देगा। आपको वहां से Developer Option को choose करना है। developer ऑप्शन में क्लिक करने के बाद आपको जाना है Window Animation Scale में और उसमें क्लिक करने के बाद आपको बहुत सारा ऑप्शन दिखाई देगा। जैसे कि 2x,3x 4x और भी बहुत सारे ऑप्शन तो आपको वहां पर off में क्लिक कर देना है।


उसके बाद आपको हो जायेगा। अभी आपका फ़ोन का सेंसिटिविटी बहुत ज्यादा हो जायेगा। और इससे आपका गेम का भी सेंसिटिविटी भी ज्यादा हो जायेगा। तो ये थी एक छोटे से ट्रिक तो अगर आपको ये पसंद आई है तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर कीजिए। 

Post a Comment

1 Comments

Search