ST Hindi Help

You can find information about tecnology in this blog such as Mobile review, App review, Youtube , Gaming and many other things in easy and easy language .

How to get diamond for free in Free Fire

Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले। बहुत लोगो का ये सवाल रहता है कि फ्री फायर में फ्री में डायमंड कैसे ले। तो अगर आपको भी चाहिए फ्री में डायमंड तो इस पोस्ट को लास्ट तक पड़ते रहिये।

 आज में आपको बताउँगा की आप फ्री फायर में फ्री में डायमंड कैसे ले सकते है। फ्री फायर जैसे गेम में अगर आपके पास डायमंड नही होता है तो आपको बहुत ही दिक्कत होती है। क्योंकि अगर आपके पास डायमंड नही होगा तो आप कुछ भी नही खरीद सकते। 



भी कोई नया इवेंट आयेगा तब आप कुछ भी नही ले सकते। और अगर आप कोई इवेंट में कुछ नही लेते है तो आप बाद में नही ले सकते। आप बाद में ले सकते है लेकिन आपको बहुत महंगा पड़ेगा। क्योंकि फ्री फायर वाले इवेंट में ही सस्ता देते है ऐसे में अगर आप लेंगे तो आपको बहुत ज्यादा डायमंड आपको लग जायेगा।

 और फ्री फायर में ऐसे कुछ भी रास्ता नही है डायमंड कमाने का। हाँ आप ले सकते है डायमंड लेकिन व है पिंक डायमंड आप रियल वाला डायमंड नही ले सकते। तो आज में आपको एक रास्ता बताउँगा जहाँ से आप डायमंड कमा सकते है ।
फ्री फायर में फ्री में डायमंड कैसे ले


ऐसा तो एक भी रास्ता नही है जहाँ से आप फ्री में डायमंड ले सकते है। लेकिन आपको आज में एक App का नाम  बताउँगा जहाँ से आप फ्री में डायमंड ले सकते है। आप डायमंड नही काम सकते लेकिन आप पैसे कमा सकते है। और ये करने के लिए आपको डेबिट कार्ड चाहिए नही तो आप नही कर सकते है। आ

पास डेबिट कार्ड होना बहुत जरूरी है वरना आप पैसे को जमा या ले नही सकते। और एक बात जोकि है आपके बैंक एकाउंट से आपके मोबाइल नंबर लिंक होना चाहिए। तो सबसे पहले आप अपने बैंक एकाउंट से अपने मोबाइल नंबर के लिंक कीजिये और एक डेबिट कार्ड बनाइये।

 तो अभी में आपको बताउँगा की आप उस App से पैसे कैसे कमा सकते है। आप उस App से पैसे अनलिमिटेड पैसे कमा सकते है। आप जितना अच्छा गेम खेल पाएंगे आप उतना ही ज्यादा पैसे कमा सकते है। तो अभी में आपको उस App का नाम बताता हूं तो व App का नाम है WinZo Gold. 

यही एक ऐसा App है जहाँ से आप पैसे कमा सकते है। ऐसा तो बहुत सारा App है जहाँ से आप पैसे कमा सकते है। लेकिन उससे ये App थोड़ा अच्छा है। अभी में आपको बताउँगा की आप उस App से पैसे कैसे कमा सकते है। आपको उस App से पैसे कमाने के लिए आपको गेम खेलने पड़ेंगे।

 उस App में बहुत सारे गेम है जहाँ से आप गेम को खेलकर पैसे कमा सकते है। और भी एक रास्ता है पैसे कमाने के लिए जो कि है आप अगर किसी को उस App का लिंक भेजते है और अगर व उस App को डाउनलोड करता है और रजिस्टर करता है तो आपको पैसे मिलेंगें। और भी कुछ रास्ते है पैसे कमाने का।  शुरुवात में  जब आप लॉगिन करते है तो तब आपको 10 रुपया मिलता है। आपको एक बार ही पैसे मिलेंगे। और अगर आप उस App को डिलीट भी कर लेते है और दोबारा से आप उसे डाउनलोड करते है तब आपको पैसे नही मिलेंगे।

 अगर ऐसा करके पैसे मिलते तो हर कोई करोड़पति नही बन जाता। आप इस App से 10 रुपया से पैसे को withdraw कर सकते है। आपको इस App में गेम खेलने है यहाँ पर आपको लोगो के साथ गेम खेलने है। मतलब आप एक जन रहेंगे और कोई एक जन रहेगा और दोनों मिलकर आप दोनों को पैसे जमा करने है और एक गेम खेलने है और उस गेम में जो भी जीतेगा उसे पैसा मिलेगा।

 आप इसमें 25 रुपया तक एक बार में पैसे जमा कर सकते है। तो अभी आपको सब कुछ समझ मे आ गया होगा की आप इस App से पैसे कैसे कमा सकते है। तो अगर आप भी इस App से पैसे कमाना चाहते है तो नीचे दिए हुए लिंक पर आप क्लिक करके App को डाउनलोड कर सकते है।

Post a Comment

1 Comments

Search