ST Hindi Help

You can find information about tecnology in this blog such as Mobile review, App review, Youtube , Gaming and many other things in easy and easy language .

FREE FIRE में अपना नाम को स्टाइल से कैसे लिखे

अगर आप भी अपने फ्री फायर username को स्टाइल से लिखना चाहते है तो आप इस पोस्ट को लास्ट तक पड़ते रहिए। आज  में आपको एक तरीका बताउँगा जहाँ से आप अपने फ्री फायर username को स्टाइल से लिख सकते है। 

बहुत लोग फ्री फायर खेलते है। जब आप फ्री फायर को डाउनलोड करते है उसके बाद जब आप उसे ओपन करते है तो वहां पर आपको अपना सकॉउंट बनाना पड़ता है। वहां पर आपको बहुत सारे विकल्प मिल जाते है। जैसे कि VK फेसबुक और गेस्ट एकाउंट। आप किसी को भी इस्तेमाल कर सकते है। 

अगर आप फेसबुक से लॉगिन करते है तो वहां पर आप अपना नाम नही लेख सकते। आपका नाम अपने आप आ जायेगा। और वहां पर किसी भी तरह का नाम आ सकता है। 

लेकिन अगर आप guest एकाउंट से लॉगिन करते है तो आपको वहां पर अपना नाम देना होता है। जब आप अपना नाम देंगे तब आपको नीचे बहुत सारे विकल्प दिखाई देते है। आप उसमे से किसी को भी चुन सकते है।

 लेकिन आपके नाम के बाद कुछ वर्ड्स अलग होते है। अगर आप अपना नाम दिए STHINDIHELP और ये लिखने के बाद आपके नाम के बाद लास्ट वर्ड्स ऐड होते है। जैसे कि मैने लिखा sthindihelp और बाद में आ गया sthindihelp4GHU ऐसा ही कुछ भी आ सकता है।

 तो इसलिए आपको बाद में बदलना पड़ता है तो जब आप वहां पर अपना नाम बदलेंगे तो आप अपना नाम स्टाइल से लिख सकते है। तो अभी में आपको बताऊंगा की आप ये कैसे कर सकते है। आप अपना नाम कैसे स्टाइल से लिख सकते है। तो फिर देर किस बात की चलिए शुरू करते है।

तो अभी में आपको एक वेबसाइट और एक APP के बारे में बताने वाला हूं जहाँ से आप अपना नाम को स्टाइल से लिख सकते है। तो उस वेबसाइट का नाम है nickfinder.

 आपको सबसे पहले गूगल में जाना है। आप किसी भी ब्राउज़र को इस्तेमाल कर सकते है। तो सबसे पहले आपको जाना है सर्च बार पर और वहां पर सर्च करना है nickfinder उसके बाद सर्च कर देना है। और जो वाला वेबसाइट पहले आयेगा आपको उसमे क्लिक करना है। 

उसके बाद आपको यहां पर बहुत सारा नाम दिखाई देगा। बहुत सारा नाम मे कुछ स्टाइल फॉन्ट आपको दिखाई देगा। आप यहां पर अपना नाम को लिखकर भी सर्च कर सकते है और देख सकते है कि आपका नाम पर कितना फॉन्ट आ रहा है। तो सबसे पहले आपको यहां पर किसी एक को चुनना है उसके बाद आपको उसमे क्लिक करना है। 

जैसे ही आप क्लिक करेंगे तो व वाला फॉन्ट कॉपी हो जायेगा। उसके बाद आपको किसी Text editor APP में उसको पेस्ट करना है। उसके बाद आपको वहां से उस नाम को कस्टमाइज करना है। उसके बाद आपको फिर से उसको कॉपी करना है और फ्री फायर में जाके पेस्ट कर देना है।

 तो ये था पहला ट्रिक्स अभी में आपको उस App का नाम बता देता हूँ जहाँ से भी आप अपना नाम को स्टाइल से लिख सकते है। तो उस APP का नाम है Stylish Text. इस APP से भी आप अपने नाम को अच्छे से स्टाइल से लिख सकते है।

तो उम्मीद है कि आपको ये पंसद आया होगा। तो अगर आप ये अच्छी लगी है तो आप इसे अपने सभी दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर कीजिए और मुझे कॉमेंट करके बताये की आपको ये कैसे लगा। 

Post a Comment

5 Comments

  1. i like you article about free fire auto headshot config file and it is working properly.

    ReplyDelete
  2. bgmi m10 royal pass release date leaks and rewards and also see m other website and other hacks

    ReplyDelete
  3. Fire में अपना नाम को स्टाइल से कैसे लिखे >>>>> Download Now

    >>>>> Download Full

    Fire में अपना नाम को स्टाइल से कैसे लिखे >>>>> Download LINK

    >>>>> Download Now

    Fire में अपना नाम को स्टाइल से कैसे लिखे >>>>> Download Full

    >>>>> Download LINK jI

    ReplyDelete

Search