ST Hindi Help

You can find information about tecnology in this blog such as Mobile review, App review, Youtube , Gaming and many other things in easy and easy language .

5 Apps for making six pack In हिंदी


क्या आपको पता है जिंदगी में सबसे इम्पोर्टेन्ट चीज़ क्या है अगर आपको नही पता कि क्या है तो मै आपको बता दूँ जिंदगी में सबसे इम्पोर्टेन्ट चीज़ है स्वस्थ रहना। हम आलसी के कारण स्वस्थ नही रह पाते है। अभी हर कोई घर बैठे पैसे कमाना चहता है क्योंकि ये बहुत आसान है और ऐसे में जब व घर बैठे पैसे कमाता है तब व अपनी शरीर को नही देखता है।

 व तो अपने काम को ही देखता है। में भी घर बैठे पैसे कमाता हूँ लेकिन में हर दिन GYM करता हूँ। स्वस्थ रहना हमारे जीवन मे बहुत जरूरी है। अभी अगर आप लोगो के lifespan को देखते है तो व है 60 से 70 अगर आप हमारे पूर्वजों को देखे तो उन लोगो का lifespan था 100 और अभी का देखे तो व है 60 से 70 इसका एक ही वजह है की हम स्वस्थ नही रहते।

 दिन भर घर मे बैठे रहते है जिससे कि हमारा शरीर स्वस्थ नही रहता है। में आपको इस पोस्ट के ये बताना नही चहता हूँ फिर भी मैंने आपको बता दिया। ये सब बात आपको शायद पता होगा लेकिन फिर भी आप शायद स्वस्थ नही रहते। में आपको इस पोस्ट में 5 Apps के बारे में बताना चाहता हूँ जिससे आप Six pack बना सकते है। घर बैठे सिक्स पैक बना सकते है बहुत ही आसानी है। आपको बस जो चीज़ app में बताए जा रहे है व आपको फॉलो करना है आपका सिक्स पैक 30 दिनों में बन जायेगा। तो फिर देर किस बात की चलिए शुरू करते है।

(1) HOME WORKOUTS FOR MEN 



हमारा पहला App है होम वरकोउट्स फ़ॉर men. ये एक बहुत ही अच्छा एप्प है। इस एप्प से आप आसानी से सिक्स पैक बना सकते है। चलिए हम इसके फीचर्स के बारे में जान लेते है। ये एक बहुत ही छोटा एप्प है और इसके डाउनलोड 10 लाख से भी ज्यादा है। इसमें आपको एक दिन में 5 चीज़ करने होते है।
(1) ARM AND CHEST WORKOUTS
(2) ABS WORKOUTS
(3) SHOULDER AND BACK WORKOUTS
(4) LEG WORKOUTS
(5) WORKOUT IN A DAY
आपको हर दिन ये सब करने होते है। एक कैटेगोरी मे आपको 8 एक्सरसाइज करने होते है। तो आपको हर दिन 5 कैटेगोरी और 5 कैटेगोरी में 8 एक्सरसाइज तो एक दिन में आपको 40 एक्सरसाइज करने होते है।



(2) HOME WORKOUTS FITZEEE 



हमारा जो दूसरा नंबर का एप्प है व है होम वरकोउट्स फिटजीए। इसमें आपको प्रतिदिन 3 challange और 5 वरकोउट्स करने होते है।
(1) ABS CHALLENGE
(2) CHEST CHALLENGE
(3) ARM CHALLENGE

WORKOUTS

SIX PACK
ARMS
CHEST
LEGS
BUTT
ये सब चीज़ आपको हर दिन करने होते है और हर चार दिन के बाद एक दिन रेस्ट। एक दिन में आपको 9 वरकोउट्स करने होते है। एक कैटेगोरी का 9 वरकोउट्स।

(3) PERFECT ABS - SIX PACK WORKOUT BE STRONGER



हमारा जो तीसरा नंबर का एप्प है व है परफेक्ट एबीएस सिक्स पैक वर्कआउट बे स्ट्रांगर । ये भी बहुत ही छोटा एप्प है और बहुत ही कमाल का एप्प है। इसमें आपको 3 कैटेगोरी मिल जाता है।
(1) WORKOUTS
(2) CUSTOM
(3) CHALLENGE
वरकोउट्स में आप प्रतिदिन वरकोउट्स कर सकते है। और कस्टम में आप कस्टमाइज कर सकते है। आपको जो भी वरकोउट्स अच्छा या आसान लगे आप उसे सेलेक्ट कर सकते है और कस्टमाइज कर सकते है। और चैलेंज में आप चैलेंज कर सकते है। और आप इस एप्प से भी अच्छे से एक्सरसाइज कर सकते है।

(4) ABS WORKOUTS 



ये भी बहुत ही अच्छा एप्प है। सैम उसे की तरह है। इसमें आपको एक दिन में 7 वरकोउट्स करने होते है। और व भी आप वीडियो देख - देखकर वरकोउट्स कर सकते है। और इसमें भी आपको हर 3 दिन के बाद एक दिन रेस्ट मिलता है। प्रतिदिन इसमें आपको 7 वरकोउट्स ही करने होते है।

(5) SIX PACK IN 30 DAYS - PREMIUM QUALITY 


ये हमारा लास्ट एप्प है और ये भी बहुत ही कमाल का एप्प है। इसमें आपको हर दिन 8 एक्सरसाइज करने होते है। और इसमें भी आपको कैटेगोरी मिल जाता है। ये app थोड़ा बड़ा एप्प है। लेकिन ये एप्प बहुत ही अच्छा है। अगर आप हर दिन इसको फॉलो करते है तो आपको सिक्स पैक जरूर बनेगा।
मैंने आपको इस पोस्ट में 5 Six Pack App के बारे में बताया हूँ। तो जो भी App आपको अच्छा लगे व App आप डाउनलोड कर सकते है। और अगर आप इसको फॉलो करते है तो आपका सिक्स पैक जरूर बनेगा और ये आर्टिकल अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करे।

Post a Comment

0 Comments

Search