ST Hindi Help

You can find information about tecnology in this blog such as Mobile review, App review, Youtube , Gaming and many other things in easy and easy language .

5 useful android apps हिंदी में



अभी हर कोई स्मार्टफोन को इस्तेमाल करता है। स्मार्टफोन हमारे जीवन के साथ जुड़ा हुआ है। हम जो भी काम करते है व स्मार्टफोन के साथ ही काम करते है। स्मार्टफोन में व APPS हमारे बहुत मदद करते है। तो आज में आपको कुछ ऐसे APPS बताने वाला हूँ जो कि आपके लिए बहुत से useful होने वाले है। और ये सब  app बहुत छोटे app है।  तो अगर आप इन APPS के बारे में जानना चाहते है तो आप इस पोस्ट को लास्ट तक पड़ते रहिए। तो देर किस बात की चलिए शुरू करते है।

Also Read - 5 six pack making Apps


(1) Almightly volume keys 

ये एक ऐसा App है जिसके मदद से आप volume keys से बहुत कुछ कर सकते है। फ्लैशलाइट जला सकते है एक बार वॉल्यूम + बटन को प्रेस करने से और भी इस APP से आप बहुत कुछ चला सकते है। only 2 गो वॉल्यूम keys से आप बहुत कुछ कर सकते है। यहां पर बहुत सारा ऑप्शन है जैसे कि volume up up, volume down down volume up down और भी बहुत सारा ऑप्शन है। अगर आप वॉल्यूम keys से अपने फ़ोन के फीचर्स को use करना चाहते है तो आप इस app को डाउनलोड कर सकते है और use कर सकते है।

 Download

(2) Saycheese 


ये एक ऐसा app है जिसके मदद से आप एक ही कैमरा से दो फ़ोन में इमेज क्लिक कर सकते है। मतलब आपको दोनों फ़ोन को एक साथ कनेक्ट करना है और उसके बाद आप एक ही फ़ोन से दो फ़ोटो क्लिक कर सकते है। मतलब एक कैमरा में जो इमेज भी दिखेगा व इमेज दूसरे फ़ोन में भी  दिखेगा। जिस फ़ोन से आप कनेक्ट करना चाहते है उस फ़ोन में ये app होना चाहिए। मतलब दोनों फ़ोन में ये aap होना चाहिए तभी आप इसको कनेक्ट कर सकते है।

(3) ColouRs 


ये भी बहुत अच्छा है app है। ये एक वॉलपेपर app है। इस app से आप अपने होम स्क्रीन पर रैंडम colour सेट कर सकते है। मतलब ब्लू के बाद ग्रीन और भी बहुत सारा colour है। जब आप डबल टप करेंगे तब आपका colour चेंज होगा। अगर आप अपने फ़ोन को कॉलोरफुल देखना चाहते है तो आप इस app को use कर सकते है।

Download

(4) metpolics  


ये भी एक वॉलपेपर app है। इस app से आप लाइव वॉलपेपर देख सकते है। लेकिन आप North america का ही देख है। north america का फेमस प्लेस आप देख सकते है। north america का 3D व्यू देख सकते है आप अपने फ़ोन में। जब आप अपने फ़ोन को स्वाइप करेंगे तब wallpaper भी रोटेट होने लगेगा। जो कि आपके फ़ोन को और भी बेहतरिन बनाता है।

Download

(5) Formula lockscreen 


ये भी एक बहुत अच्छा app है। स्टूडेंट्स के लिए ये app बहुत अच्छा है। इस आप से आप अपने लॉकस्क्रीन में फार्मूला देख सकते है। मैथ्स जिस स्टूडेंट्स का fouvrite सब्जेक्ट है उसके लिए ये app बहुत अच्छा है। आपको इस app में बहुत सारा categories मिल जाता है आपको जिसका भी फार्मूला रखना है व आप रख सकते है। तो अगर आपको भी मैथ्स में इंटरेस्ट रखते है तो ये app आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है।

Download

Post a Comment

0 Comments

Search