ST Hindi Help

You can find information about tecnology in this blog such as Mobile review, App review, Youtube , Gaming and many other things in easy and easy language .

WinZo Gold App में फ्री फायर गेम खेलकर पैसे कैसे कमाये

कल को मैने एक आर्टिकल लिखा है जिसमे मेने बताया था कि आप कैसे फ्री फायर में फ्री में डायमंड ले सकते है। और मेने एक App के बारे में बताया था। जिसका नाम है WinZo Gold.मेने बताया था की आप WinZo Gold से आप कैसे डायमंड पा सकते है। 

Actually आप डायमंड नही पा सकते है आप पैसे जीत सकते है। आपको वहां से पैसे जितने है और आपको फ्री फायर में टॉप उप करना है। तो कल को WinZo Gold में एक अपडेट आया है। कल को नही आया था कुछ दिन पहले ही आया था लेकिन में देखा नही था तो कल को जब में ओपन कर रहा था तो मैने देखा कि एक अपडेट आया है।

 तो अपडेट ये था कि आप WinZo Gold में आप फ्री फायर खेल सकते है और पैसे जीत सकते है। फ्री फायर जैसे गेम ऐसा है कि अगर आप खेलते है तो आपको नशा लग जाता है और आपको बार - बार खेलने का मन करता है। और जब आप गेम को खेलते है तो आपका टाइम भी बर्बाद होता है और शरीर भी।

 तो Winzo ने ये काफी अच्छा अपडेट लेके आया है जहाँ से आप गेम खेलकर ही पैसे जीत सकते है। आपने यूट्यूब में बहुत सारे वीडियो भी देखे होंगे जहाँ पर आपको बताया जाता है कि आप फ्री फायर गेम खेलकर कैसे पैसे जीत सकते है। एक किल 10 रुपया आपको ऐसा बताया जाता है। लेकिन व सब वीडियो फेक वीडियो है। 

सब वीडियो फेक नही है कुछ - कुछ वीडियो अच्छे भी है। लेकिन ये जो App है सबसे अच्छा है जहाँ से आप रियल में पैसे कमा सकते है। तो अभी में आपको बताउँगा की आप कैसे WinZo से पैसे कमा सकते है।

Also Read - stop-playing-video-games.


WinZo Gold App में फ्री फायर गेम खेलकर पैसे कैसे कमाये



मेने कल के आर्टिकल में बताया था कि अगर आप WinZo से पैसे कमाना चाहते है तो आपके पास paytm होना बहुत जरूरी है। अगर आपके पास paytm नही है तो आप पैसे नही कमा सकते। तो अभी में आपको बताउँगा की आप पैसे कैसे कमा सकते है और गेम कैसे खेल सकते है।

 सबसे पहले आपको App को डाउनलोड करना है और उसके बाद ओपन करना है ओपन करने के बाद आपको वहां पर फ्री फायर लिखा हुआ नजर आयेगा। आपको उसमे क्लिक करना है उसके बाद आपको सबसे पहले  अपना गेम id देना है। उसके बाद नीचे आपको बहुत सारा टूर्नामेंट्स दिखेगा।

 आपको उसे जॉइन करना है। जॉइन करने के लिए आपको उसमे सिम्पली क्लिक करना है। उसके बाद paytm से आपको पैसे जमा करने है। आप जिसमे खेलना चाहते है आप उसमे ही क्लिक कीजिए। मतलब आप अगर Purgatory में खेलना चाहते है तो Purgatory में क्लिक कीजिए और अगर Bermuda से खेलना चाहते है तो Bermuda में क्लिक कीजिए। 

आप चाहे तो सोलो या स्क्वाड में भी खेल सकते है। जब आप जॉइन करेंगे तो वहां पर मैप का नाम लिखा रहेगा। कब से गेम स्टार्ट होगा मतलब टाइम लिखा रहेगा और गेम सोलो या स्क्वाड है व लिखा रहेगा। तो आप जिसमे खेलना चाहते है आप उसमे ही क्लिक कीजिए। आप वहां पर प्राइज लिस्ट भी देख सकते है।

 कितने नंबर तक आने से कितना पैसा मिलेगा आप व वहां पर देख सकते है। जब आप पेड कर देंगे मतलब जब आप पैसा को जमा कर देंगे। तो व जो गेम है व जब से स्टार्ट होगा उससे कुछ मिनट पहले आपको वहां पर Room का Id और Room का पासवर्ड मिल जायेगा। उसके बाद जब आपको रूम का id और रूम का पासवर्ड मिल जाने के बाद आपको जाना है फ्री फायर में। 

फ्री फायर में जाने के बाद आप जहाँ से मोड चेंज करते है आपको वहाँ जाना होगा। उसके बाद आपको नीचे custom बटन दिखाई देगा। आपको उसमे क्लिक करना है। उसके बाद आपको वहां पर रूम id लिखना है और सर्च करना है। और जब रूम आ जायेगा तब आपको उसमे क्लिक करना है और रूम का पासवर्ड देना है। और उसके बाद आपको खेलना है और अगर आप गेम में जीत जाते है तो आपको पैसे मिलेंगे।


तो उम्मीद करता हूँ की आपको  सब कुछ समझ में आ गया होगा तो अगर आप WinZo Gold App को डाउनलोड नही किये है तो नीचे दिए हुवे लिंक पर क्लिक करके आप डाउनलोड कर सकते है और आप भी फ्री फायर गेम खेलकर पैसे जीत सकते है।

Post a Comment

3 Comments

Search