ST Hindi Help

You can find information about tecnology in this blog such as Mobile review, App review, Youtube , Gaming and many other things in easy and easy language .

How to download minecraft for free Hindi

क्या आप भी minecraft को फ्री में डाउनलोड करना चाहते है अगर आप डाउनलोड करना चाहते है तो  इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पड़ते रहिए। आज में आपको एक बहुत ही आसान रास्ता बताऊंगा जहाँ से आप minecraft को फ्री में  डाउनलोड कर सकते है।

जैसे की आप सब को पता है की minecraft एक Adventure गेम है। आप minecraft में कुछ भी कर सकते है।  आप जो चाहे व कर सकते है। इसीलिए हर कोई इसे खेलना चाहता है। तो उतना अच्छा गेम को कोन फ्री में देगा। तो अगर आप अभी प्लेस्टोर या App स्टोर में जाएंगे तो आपको वहाँ पर पैसे देने होंगे। तभी आप इस गेम को डाउनलोड कर सकते है। अभी इस गेम का प्राइस है 479 Rs.

Also Read - FREE FIRE या PUB G गेम खेलकर पैसे कैसे कमाये


इस गेम को खेलने में बहुत ही मजा आता है। लेकिन हर कोई इसे पैसे देकर खरीदना नहीं चाहते । तो वे लोगों के लिए ये आर्टिकल है जो लोग minecraft को फ्री में डाउनलोड करना चाहता है और वे लोग खेलना चाहते है। मैं जो आपको रास्ता बताऊंगा व है एक वेबसाइट जहाँ से आप इसे डाउनलोड कर सकते है फ्री में। तो फिर देर किस बात की चलिए बिना देरी किये शुरू करते है।

Minecraft को फ्री में कैसे डाउनलोड करे 



तो अभी मैं आपको बताऊंगा की आप कैसे minecraft को फ्री में डाउनलोड कर सकते है। सबसे पहले आपको गूगल क्रोम को ओपन करना है। उसके बाद आपको वहाँ पर सर्च करना है Mcpe Monster. उसके बाद आपको पहले वाले लिंक में क्लिक करना है। उसके बाद आपको थोड़ा नीचे में एक डाउनलोड लिंक दिखाई देगा। आप उसमें क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है।

उसके बाद अगर आप प्ले स्टोर या App स्टोर में जाएंगे तो आपको वहाँ पर Minecraft इन्सटाल्ड दिखाई देगा। इसका मतलब आप minecraft को डाउनलोड कर चुके है। मैंने ये ट्रिक कर के देखा है उसके बाद ही मैं आपको बात रहा हूँ।

तो इस तरीके से आप Minecraft को फ्री में डाउनलोड कर सकते है। तो अगर आपको ये अच्छी लगी है तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए और मुझे कमेंट करके बताइये की आपको ये लेख कैसे लगा। 

Post a Comment

1 Comments

Search