ST Hindi Help

You can find information about tecnology in this blog such as Mobile review, App review, Youtube , Gaming and many other things in easy and easy language .

New Character free fire hrithik roshan ability

फ्री फायर में हर टाइम अपडेट आता रहता है। एडवांस सर्वर का अपडेट जब आता है। तो तब बहुत ज्यादा गेम में changes आते है। नए - नए करैक्टर  भी आते है। तो फ्री फायर में और एक नया करैक्टर आने वाला है। ये करैक्टर इंडिया से है।



बहुत सारे करैक्टर है फ्री फायर में। हर करैक्टर का एक - एक करके एबिलिटी होता है। हर अपडेट में एक कैरेक्टर्स आता है। Male करैक्टर आता है या तो female करैक्टर। तो इस साल फ्री फायर का 3rd एनिवर्सरी था। तो 3rd एनिवर्सरी में कोई तो करैक्टर जरूर आयेगा। तो ऐसे में एक नया करैक्टर आ रहा है।

Also Read - Gaming Logo Maker for free


ये करैक्टर इंण्डिया से है। आपको पता होगा की कोन है। कुछ दिन पहले ही ये बता दिया गया था की ये करैक्टर गेम में आने वाला है। 1 दिन के बाद ही ये करैक्टर गेम में आने वाला है। तो ये है Hrithik Roshan. लेकिन गेम के अंदर ये उस नाम से नहीं आने वाला है। इसका नाम गेम में चेंज कर दिया गया है। गेम में इसका नाम है Jai. Jai नाम से आने वाले है Hrithik Roshan. गेम में लिखा हुआ है की ये 29 Aug 2020 को वे गेम में आएंगे। लेकिन क्या होता है बाद में पता चलेगा।

गेम में तो ये आ रहा है। लेकिन इसके एबिलिटी क्या है। इसका एबिलिटी ये है की ये गन को रीलोड करता है। जब आप किसी को किल करेंगे तब किल करने में बाद आपका गन ऑटोमैटिकली  रीलोड हो जायेगा। ये है इसके एबिलिटी।

ये इंडिया का फर्स्ट करैक्टर है। जो फ्री फायर गेम में आया है। इंडिया में jai को फ्री में दिया जायेगा या फिर Top - Up इवेंट में आयेगा। ये सब कुछ इनफार्मेशन नहीं दिया गया है। तो देखते है बाद में होता क्या है।

तो अगर आपको ये लेख पसंद आयी है तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे और मुझे कमेंट करके बताइये की आपको ये लेख कैसे लगा।

Post a Comment

0 Comments

Search