ST Hindi Help

You can find information about tecnology in this blog such as Mobile review, App review, Youtube , Gaming and many other things in easy and easy language .

Best Speakers Under 2000 Rs हिंदी

अगर आप अंडर 2000 Rs में बढ़िया स्पीकर पाना चाहते है तो आप इस लेख को अंत तक पड़ते रहिए। आज में आपके लिए लेकर आया हूँ ऐसे 5 स्पीकर जो की काफी अच्छे है। सब का प्राइस 2000 Rs से कम है और ये सब वायरलेस है। मतलब आप इसे ब्लूएटूथ से कनेक्ट करके इसे चला सकते है। तो अगर आप इन सब के बारे में जानना चाहते है तो इसे अंत तक पड़ते रहिए।

Also Read - 5 Smartwatch Under 10,000 हिंदी में


मैने इन सब का अच्छे से रिव्यु किया है। जो - जो महत्वपूर्ण है मैंने व सब लिखा है। तो आप इसे पड़कर यहाँ से ही खरीद सकते है। इस लिंक पर क्लिक कर आप अमेज़न से खरीद सकते है। 2000 Rs से कम प्राइस में ये सब बहुत ही अच्छे है। अगर ज्यादा दिन हो जाता है तो हो सकता है ये कभी - कभी  काम ठीक से न करे। लेकिन आपको अंडर 2000 में ये सब मिल रहा है ये ही बहुत बड़ी बात है।

इन सब का साइज बहुत ही छोटा है आप इन्हें कहीं भी ले जा सकते है। आप कहीं भी जाए आप इन्हें ले जाके म्यूजिक सुन सकते है। सबसे अच्छे ये है की सब का बिल्ट क्वालिटी भी काफी अच्छा है। मुझे उम्मीद है की आप सबको ये काफी ज्यादा पसंद आयेगा। तो अभी देर किस बात की चलिए शुरू करते है।

(1) Philips BT50B Portable wireless Bluetooth Speaker 



तो सबसे पहले हम इसे कॉलोर के बारे में बात करते है तो इसका कॉलोर है ब्लैक। ये वायरलेस ब्लूएटूथ स्पीकर है। इसका ऑडियो क्वालिटी भी बहुत अच्छा है। आप इसे किसी भी डिवाइस से कनेक्ट कर सकते है। फ़ोन हो Iphone हो आप इसे किसी से भी कनेक्ट कर सकते है। ब्लूएटूथ से कनेक्ट करके आप इसे 10M दूरी तक ले जा सकते है। अभी हम इसके बैटरी बकउप के बारे में बात करते है तो आप इसे फुल चार्ज करके 6 घंटे तक चला सकते है। तो सबसे महत्वपूर्ण चीज़ इसका प्राइस तो आप इसे अमेज़न से 1,390 Rs में खरीद सकते है।


(2) Zoook Rocker Mean Machine Bluetooth Party Speaker



तो इसका भी कॉलोर ब्लैक है। तो इसका सबसे पहले हम बैटरी के बारे में बात करते है। तो इसका बैटरी 3000 mAh का है और आप इसे 6h तक फुल चार्ज करके चला सकते है। ये भी आप किसी से भी कनेक्ट कर सकते है। आप इसमें USB और SD कार्ड भी लगा सकते है। आप इसमें FM भी चला सकते है। स्पीकर से ही आप म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते है। प्ले पॉज आप स्पीकर से ही कर सकते है। तो अभी हम इसका प्राइस के बारे में बात करते है। तो आप इसे अमेज़न से 1,900 Rs में खरीद सकते है।




(3) Portronics POR - 871 Sound Drum 4.2 Stereo Speaker 



इसका नाम तो बहुत बड़ा है लेकिन काम कैसा है देखते है। इसका भी कॉलोर ब्लैक है। इसमें आपको देखने को मिल जाता है 2 पावरफुल 5W स्पीकर्स जो की बहुत अच्छी बात है। इसे भी आप 10M दूरी तक ले जा सकते है ब्लूएटूथ से कनेक्ट करके। इसका बैटरी भी काफी अच्छा है आप इसे 7h तक चला सकते है। इस सपीकर को चार्ज करने में 1 से 2 घंटे का वक़्त लगता है। इसमें आपको 3.55 mm का जैक दे रखा है। तो अभी हम इसके प्राइस के बारे में बात करते है। तो आप इसे अमेज़न से 1,749 Rs में खरीद सकते है।


(4) Philips BT64B Portable Bluetooth Speaker


इसका डिज़ाइन काफी अच्छा है। बहुत ही आकर्षक है। इसका कॉलोर ब्लैक है। डिज़ाइन के साथ - साथ इसका ऑडियो क्वालिटी भी बहुत अच्छा है। इसमें आपको 3.5 mm का जैक दे रखा है। इसे आप फुल चार्ज करके 6h तक चला सकते है। ज्यादा कुछ में आपको इसके बारे में नहीं बता रहा हूँ। अभी हम इसके प्राइस के बारे में बात करते है। तो आप इसे अमेज़न से 1,369 Rs में खरीद सकते है।


(5) Zebronics Portable Bluetooth Speaker 


जो हमारा लास्ट का स्पीकर है व ज़ेबरोनिक्स का है। तो देखते है ये कैसे है। सबसे अच्छे बात इसकी ये है की आपको इसमें कॉल फंक्शन देखने को मिल जाता है। आप स्पीकर से ही कॉल को कंट्रोल कर सकते है। इसमें आप USB और माइक्रो SD कार्ड लगा सकते है। आप स्पीकर से ही म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकते है। मुझे इसकी एक चीज़ अच्छी नहीं लगी जो की है इसका बैटरी। इस स्पीकर को फुल चार्ज करने में 3h घंटे का समय लगता है और आप इसे फुल चार्ज करके 3 से 4 घंटे तक ही चला सकते है। तो अभी हम इसकी प्राइस के बारे में बात करते है। तो आप इसे अमेज़न से 1,299 Rs में ख़रीद सकते है।


तो ये था 5 स्पीकर अंडर 2000.  आपको कैसे लगा मुझे कमेंट करके जरूर बताइये। आप इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर कीजिए।

Post a Comment

0 Comments

Search