ST Hindi Help

You can find information about tecnology in this blog such as Mobile review, App review, Youtube , Gaming and many other things in easy and easy language .

Free Fire Diamond How to earn free diamonds

क्या हम फ्री फायर में फ्री डायमंड कमा सकते है या फिर नहीं । फ्री फायर कमाकर कॉस्ट्यूम ले सकते है। आज के इस लेख में मैं आपको इसके बारे में सारा जानकारी देने वाला हूँ। सच्चाई क्या है आपको इस लेख में पता चलेंगे। तो अगर आप जानना चाहते है तो आप इस लेख को अंत तक पड़ते रहिये।

Also Read - 4 best Gaming Phone under 15000


आजकल बहुत कोई फ्री फायर खेलते है। Pub G से ज्यादा फ्री फायर ही ज्यादा लोग खेल रहे है। लोगों को ये गेम बहुत पसंद आ रहा है। तो अगर आप इस गेम को खेलते है। तो आपको पता होगा की अगर किसी के पास डायमंड नहीं रहता है। तो व कुछ भी नहीं खरीद सकता। अच्छे - अच्छे कैरेक्टर्स नहीं खरीद सकता। जो ज्यादा काम आए। उसके बाद आप कॉस्ट्यूम भी नहीं खरीद सकते है। आपको ऐसे नूब बाँदा के मिलेगा। लेकिन आप अगर आप अच्छे - अच्छे खरीदना चाहते है तो उसके लिए आपको डायमंड देने पड़ेंगे।



अगर आपके पास डायमंड नहीं  रहते है। तो आप किसी भी इवेंट में कुछ भी नहीं ले सकते। इवेंट में भाग लेने के लिए भी डायमंड चाहिए। ऐसे बहुत सारे फ्री इवेंट आते है जिसमें आप भाग ले सकते है। आप समझ सकते है की डायमंड का कितना Use है।

तो ऐसे में हर किसी के पास उतने पैसे नहीं रहते है की व किसी गेम में अपना पैसा खर्च करे। तो लोग इसलिए ऐसे रास्ते ढूंढते है जहाँ से डायमंड कमाया जा सके। तो अभी हम इसके बारे में अच्छे से जानने वाले है।

क्या हम फ्री में डायमंड कमा सकते है


सबसे पहले हम ये जानते है की क्या हम फ्री में डायमंड कमा सकते है। तो इसका जवाब है नहीं। आप फ्री में डायमंड नहीं कमा सकते।  फ्री में डायमंड तो आप नहीं कमा सकते है लेकिन आप पैसे जरूर कमा सकते है। बहुत सारे ऐसे Apps है और साइट है जहाँ से आप गेम खेलकर पैसे कमा सकते है। पैसे कमाने के बाद आपको Top - Up करना है। उसके बाद आपको डायमंड मिल जायेगा।

क्या हम फ्री फायर डायमंड को हैक कर सकते है 


बहुत सारे आप ऐसे Youtube में वीडियोस देखते होंगे। जहाँ पर आपको बताया जाता है की आप इस स्क्रिप्ट को डाउनलोड करो उसके बाद आप डायमंड को हैक कर सकते है। तो मैं आपको बता दूँ सब के सब फेक वीडियो है। आप गेम को तो हैक कर सकते है लेकिन आप डायमंड को हैक नहीं कर सकते  है। अगर आप गेम को ही हैक करते है तो कुछ ही दिन में आपका एकाउंट ससपेंड हो जायेगा। तो इसलिए डायमंड के चक्कर में इस तरह का करनामा न करे अगर आप अपने एकाउंट को सिक्योर रखना चाहते है तो।

डायमंड कमाने का उपाय


ऐसे तो एक भी रास्ते नहीं है डायमंड कमाने का लेकिन फिर भी मैं आपको कुछ रास्ते बताऊंगा जहाँ से आप डायमंड कमा सकते है।

Youtube Giveway 


बहुत सारे फ्री फायर gamers हर दिन यूट्यूब में Giveway करते है। तो आप उसमें भाग लेकर जीत सकते है। अभी बहुत सारे छोटे - छोटे यूटूबर्स भी Giveway करते है अपने चैनल को ग्रो करवाने के लिए तो आप उसमें जीत सकते है बहुत आसानी से। क्योंकि लोग ज्यादा भाग नहीं लेते इसलिए आप आसानी से जीत सकते है।

Reedem code


दूसरा एक उपाय रिडीम कोड। बहुत सारे यूटूबर्स वीडियो के किसी के पार्ट में कोड को शो करवाते है। तो आप उसे रिडीम कर सकते है। लेकिन जो बाँदा उसे सबसे पहले रिडीम करेगा उसका को डायमंड मिलेगा। बहुत सारे यूटूबर्स इंस्टाग्राम में भी कोड डालते है।

तो ये था फ्री फायर का फ्री डायमंड। आप डायमंड तो नहीं कमा सकते लेकिन आप पैसे कमाकर डायमंड खरीद सकते है। अगर आप फ्री में डायमंड लेना चाहते है तो आपको यूट्यूब में एक्टिव रहना होगा।

अगर आपको ये लेख पसंद आयी है तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ साझा जरूर कीजिये और मुझे कमेंट करके बताइये की आपको ये लेख कैसे लगा।

Post a Comment

6 Comments

  1. bahut hi aachi jankari meri kafi shayta hue is aritcal se aap ye bhi badh sakte haiFree Fire Redeem Code Kya Hai

    ReplyDelete
  2. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  3. Kya Aapko bhi My Fab 11 ke bare me janna hai MyFab11 kya hai or isse paise kaise kamaye

    ReplyDelete
  4. Kya Aapko bhi online games khelke paise kamana hai Rush App se paisa kamane ka Tarika Jane kaise

    ReplyDelete
  5. I found your this post while searching for information about blog-related research ... It's a good post .. keep posting and updating information. Thank you so much for this post. This post is very useful for me:)
    free fire 10000 diamonds hack
    free fire 10000 diamonds hack

    ReplyDelete

Search