ST Hindi Help

You can find information about tecnology in this blog such as Mobile review, App review, Youtube , Gaming and many other things in easy and easy language .

Earphones Under 1000 Best Earphones under 1000 Rs

अगर आप कोई ईरफ़ोन बहुत कम प्राइस में ढूंढ़ रहे है। तो ये जगह आपके लिए सही है। आज मैं लेकर आया हूँ आपके लिए 5 ऐसे ईरफ़ोन जो कि काफी अच्छे है। ये सब ईरफ़ोन का 1000Rs से कम है। तो मैं आपको इसके बारे में बहुत अच्छे से बताऊंगा और बहुत ही सरल भाषा में बताऊंगा जिससे आपको समझने में भी कोई दिक्कत नहीं आयेगी।

Also Read - 4 best Gaming Phone under 15000


आप इन सब ईरफ़ोन को कहीं भी इस्तेमाल कर सकते है। गाना सुनना हो या फिर गेम खेलना हो। आप इन्हें इस्तेमाल कर सकते है। Gym में भी आप इसे इस्तेमाल कर सकते है। आज मैं जो आपको बताने वाला हूँ ये कुछ वायर्ड है और कुछ वायरलेस है। सब का प्राइस 1000 से कम है तो आप इसे बहुत ही आसानी से खरीद सकते है। मैंने यहाँ पर ही लिंक दे दिया है आप अमेज़न से खरीद सकते है। इन सब ईरफ़ोन का 1 साल का वारण्टी भी है। अगर आपका ईरफ़ोन 1 साल के अंदर खराब हो जाता है तो आप उसे एक्सचेंज कर सकते है। सब ईरफ़ोन का वारण्टी नहीं है कुछ - कुछ का ही है। जिसका प्राइस थोड़ा ज्यादा है उसका वारण्टी है। तो ज्यादा समय बर्बाद नहीं करके मुद्दे पर आते है। तो फिर देर किस बात की चलिए शुरू करते है।


(1) 4D Dual Driver




सबसे पहले में जो आता है व वायर्ड ईरफ़ोन है। इसमें आप ईरफ़ोन से ही म्यूजिक और कॉल को कंट्रोल कर सकते है। इस ईरफ़ोन में आपको 1 साल का वारण्टी मिलता है। अगर आपका ईरफ़ोन 1 साल के अंदर खराब हो जता है। तो आप इस नंबर में कॉल कर सकते है 040 - 67138888 इस नंबर में आप कॉल करके आप इससे सम्बंधित सब कुछ जान सकते है। इसमें आपको नॉइज़ कैंसलेशन का फीचर्स भी दे रखा है। ये पहनने में भी बहुत आरामदायक है। इसका केबल 1.2m का है। आप इसको किसी भी डिवाइस से कनेक्ट कर सकते है। आप इसे अमेज़न से 499Rs में खरीद सकते है।


(2) Zeb - Symphony Bluetooth Speaker 



ये ईरफ़ोन वायरलेस है। आपको इसे ब्लूएटूथ से कनेक्ट करना है। वॉल्यूम और मीडिया कंट्रोल आप ईरफ़ोन से ही कर सकते है। इसका जो इयरपीस है उसमें मैगनेट लगा हुआ देखने को मिलेगा। इसमें आपको कॉल फंक्शन देखने को मिल जाते है। इसमें आपको वौइस् असिस्टेंट फीचर्स भी देखने को मिल जाते है। आप इसे 13 घण्टे तक लगातार इस्तेमाल कर सकते है। इसको चार्ज होने में सिर्फ 2.5h का समय लगता है। टॉक - टाइम आप इसे 15h तक इस्तेमाल कर सकते है। आप इसे अमेज़न से 649 RS में खरीद सकते है।


(3) Boat BassHeads 225



ये ईरफ़ोन वायर्ड है। अगर आपको इससे सम्बंधित कुछ भी जानकारी चाहिए तो आप इस नंबर ( + 91  2749461882 ) पर कॉल कर सकते है। इसमें भी आपको नॉइज़ कैंसलेशन का फीचर्स देखने को मिल जाते है। ये ईरफ़ोन आपके कानों में बहुत ही अच्छे से फिट हो जाते है और पहनने में भी बहुत आरामदायक लगता है। इसका वेट 18g है। इसे आप अमेज़न से 499 Rs में खरीद सकते है।

(4) Wings Glideneak



ये ईरफ़ोन वायरलेस है। इसे आप 10h तक लगातार चला सकते है। चार्ज करने में सिर्फ 1.5h का समय लगता है। इसका बिल्ड क्वालिटी बहुत अच्छा है। आप इसे कहीं भी इस्तेमाल कर सकते है और किसी भी डिवाइस से भी कनेक्ट कर सकते है। ईरफ़ोन से ही आप सब कुछ कंट्रोल कर सकते है। गूगल असिस्टेंट और सिरी का भी फीचर्स आप इसमें देखने को मिल जाते है। इसमें आपको 1 साल वारण्टी दे रखा है। नंबर - +91  9130256537 इसे आप अमेज़न से 899 Rs में खरीद सकते है।

(5) Sketch fab Wireless Earphone 



ये भी वायरलेस है। इसका वजन बहुत कम है और पहनने में भी आरामदायक है। इसमें भी आपको मैगनेट देखने को मिल जाते है। इसका सारा चीज आप अपने स्मार्टफोन में देख सकते है। जैसे की बैटरी और भी बहुत कुछ आप देख सकते है। इसमें आपको हाई क्वालिटी का ऑडियो सुनने को मिलता है। नॉइज़ कैंसलेशन का फीचर्स भी आपको इसमें देखने को मिल जाते है। आप इसे अमेज़न से 599 Rs में खरीद सकते है।


तो ये था 5 ईरफ़ोन। सब अपने प्राइस के हिसाब से अच्छे से। तो अगर आपको ये लेख पसंद आयी है तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये और मुझे कमेंट करके बताइये की आपको ये लेख कैसे लगा।

Post a Comment

0 Comments

Search